धीरेंद्र शास्त्री से शादी की अटकलों के बीच सामने आई जया किशोरी का ये बयान

बागेश्वर धाम के के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) महराज जी इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका नाम  कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) से जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कथावाचों की शादी को लेकर कई प्रकार की अफवाहें उड़ रही है। हालंकि दोनों की शादी के बारे में अब तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े- Bageshwar Dham : जैन मुनि विनम्र सागर महाराज ने धीरेंद्र महाराज शास्त्री के बारे में कहीं ये बड़ी बात…

वहीं शादी के बारे में सवाल किए जाने पर जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री ने कोई जवाब नहीं दिया है। जिसके बाद हर कोई कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी से पहले दोनों ने इस मुद्दे पर टिप्पणी न करने का मन बनाया है। आपको बता दें कि दोनों की तरफ से किसी भी प्रकार का जवाब नहीं मिलने से चर्चाओं का बाजार गरम हो चुका है।

मीडिया के सवालों और एक दूसरे से नाम जोड़े जाने पर दोनों में से किसी ने कोई स्पष्ट इनकार नहीं किया है। सोशल मीडिया और यूट्यूब पर  जया किशोरी के पुराने वीडियो की क्लिप का एक हिस्सा वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी शादी को लेकर एक शर्त रख रही हैं।

उन्होंने कहा है कि वो उस व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनके मां-बाप को जिंदगी भर साथ रख सके। हालिया जया किशोरी ने शादी को लेकर मीडिया से यही बात कही थी लेकिन बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री से शादी पर अबतक उन्होंने कुछ साफ नहीं किया है। अब जया किशोरी की इस शर्त को लेकर चर्चा हो रही है और कयास लगाए जा रहे हैं।

By author