रक्षाबंधन पर Oppo K10 5G पर मिल रही भारी डिस्काउंट , flipkart से खरीदने पर मिलेगा 4,000 से ज्यादा का छूट

अगर आप नया 5G स्मार्टफोनए खरीदने की सोच रहे है, जिसमे आपको कम बजट में शानदार कैमरा क्वालिटी ओर फीचर्स मिल जाए। तो आज हम आपको Oppo K10 5G के बारे में बताएंगे जो एक बेहतरीन स्मार्टफोन है ओर फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको शानदार डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है । तो चलिए जानते है फोन के ऑफर ओर फीचर्स के बारे में । ओप्पो के10 5जी में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2412 पिक्सल) डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है। यह डिस्प्ले एक पंच-होल डिज़ाइन के साथ आता है जो फ्रंट कैमरा के लिए जगह बनाता है।

 

ये भी पढ़े- बंपर ऑफर, कई हजार के डिस्काउंट पर मिल रहे MacBook और iPad

 

डिस्प्ले की ब्राइटनेस और कलर रिप्रोडक्शन अच्छी है। यह बाहर की रोशनी में भी अच्छी तरह से दिखाई देता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है, जिससे स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव स्मूद होता है। ओप्पो के10 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। रियर कैमरा सेटअप अच्छी गुणवत्ता की तस्वीरें और वीडियो शूट करता है। प्राइमरी कैमरा अच्छी डिटेल्स और कलर रिप्रोडक्शन के साथ तस्वीरें लेता है। अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी अच्छी तस्वीरें लेता है, लेकिन इन्हें थोड़ा सा डिस्टॉर्शन हो सकता है।

 

Oppo K10 5G

 

मैक्रो कैमरा अच्छी मैक्रो तस्वीरें लेता है, लेकिन यह केवल बहुत करीब से ही काम करता है। ओप्पो के10 5जी में 5000mAh की बैटरी है जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बैटरी एक दिन के सामान्य उपयोग के लिए अच्छी है। आप इसे पूरे दिन बिना किसी समस्या के चला सकते हैं। यदि आप भारी उपयोग करते हैं, तो आपको बैटरी को दिन में दो बार चार्ज करना पड़ सकता है। 33W की फास्ट चार्जिंग का मतलब है कि आप बैटरी को कुछ ही मिनटों में 50% तक चार्ज कर सकते हैं। यह एक लंबी यात्रा पर जाने या जब आपको जल्दी से बैटरी की आवश्यकता होती है तो बहुत उपयोगी है। ओप्पो के10 5जी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर है जो 6nm प्रोसेस पर आधारित है।

 

यह प्रोसेसर 8 कोर वाला है जिसमें 2x 2.4GHz Cortex-A76 और 6x 2.0GHz Cortex-A55 कोर हैं। यह प्रोसेसर 5G को सपोर्ट करता है। ओप्पो के10 5जी में 128GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 6GB और 8GB के रैम ऑप्शन में आता है। इस फोन को अमेजॉन पर फिलहाल ₹18999 में लिस्ट किया गया है परंतु फिलिप कार्ड के जरिए 21% डिस्काउंट ऑफर के बाद यह फोन आपको ₹14990 के रेंज में देखने को मिल जाएगा । वहीं कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए आपको 10% की एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर मिल जाएगी ।

By saurabh

Saurabh is a writer for TheGyanBox.com with many years of writing experience. Saurabh is an amazing writer. Along with Bollywood life, he also likes to write on career, health fitness, technology. Saurabh is one of the best in his team of writers.