8000mAh की तगड़ी बैटरी और DSLR कैमरा Quality वाला आया, धांसू स्मार्टफोन, सिर्फ इतनी है कीमत

भारतीय बाजार में आधुनिक टेक्नोलॉजी के सभी ग्राहकों को OnePlus स्मार्टफोन ने काफी दीवाना बना दिया है। इस मोबाइल फोन की सस्ती कीमत भी ग्राहकों को आकर्षित करती है। आप जानते हैं कि OnePlus ने इस स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है।

 

ये भी पढ़े- कर्मचारी चयन आयोग ने इन पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, जाने SSC के तहत भरे जाने वाले पदों की संख्या

जिसमें सभी उपयोगकर्ता के अपने शानदार फीचर्स और धमाकेदार स्पेसिफिकेशन से यह मार्केट में अपनी दबदबा बना रही है। यही हाल फिलहाल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इस Smartphone सभी लोगों को इसकी Battery काफी जबरदस्त दी गई है जो काफी कम Time में Charge हो जाती है।

One plus Nord 2T Smartphone specification

अगर आप सभी लोग इस मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में जान लेते हैं तो आप लोग यह मोबाइल को खरीदना जरूर पसंद करेंगे क्योंकि इसमें स्मार्टफोन में बहुत ही अच्छी क्वालिटी की कैमरा बैटरी और प्रोसेसर लगा दी गई है तो आप इसे लेना चाहते हैं तो इसके बारे में सभी जानकारी को जान भेजो नीचे में दिए गए हैं।

Camera Quality : इस मोबाइल फोन में आप सभी के लिए इसमें 50MP की सेल्फी कैमरा दी गई है और साथ ही इस मोबाइल फोन में पीछे में 108MP कैमरा लगाई गई है। और साथ ही इसमें 16MP की Wide Angle Lens स्मार्टफोन में दी गई है इसके अलावा 8MP की Micro Lens भी दिया गया है। OnePlus Nord 2T 5G Smartphone Price

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें काफी जबरदस्त क्वालिटी के डिस्प्ले दी गई है जो कि 6.43 इंच का AMOLED Display है और साथ में इसके सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है आपका स्मार्टफोन टूटने से बच जाती है। साथ ही इसके डिस्प्ले में 1080 × 2400 Pixel Regulation दी गई है जिससे इस मोबाइल का डिस्प्ले काफी शानदार बन जाती है।

Battery Quality : इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 4500mAh की पावरफुल बैटरी लगा दी गई है साथ ही 80W का चार्जर इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है और इसे आप लोग 2 दिनों तक लगातार यूज कर सकते हैं

Processor Quality : इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ी क्वालिटी की प्रोसेसर देखने को मिल जाती है जो की ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 720g का प्रोसेसर दिया गया है जो काफी ज्यादा पावरफुल प्रोसीजर है।

RAM & ROM : इस स्मार्टफोन में आपके बजट के अनुसार RAM और स्टोरेज दी गई है जो की 8GB RAM के साथ 256GB का स्टोरेज देखने को मिल जाती है और साथ ही 12gb RAM के साथ 512GB का स्टोरेज दिया गया है।

OnePlus Nord 2T 5G Phone Price

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone Price :- इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत मात्र ₹28,990 रखी गई है तो आप लोग इस मोबाइल फोन को लेना चाहते है। तो आप लोग इस मोबाइल फोन को खरीदना चाह रहे हैं तो इसे आप लोग अभी तुरंत खरीद सकते हैं।.

 

ये भी पढ़े- सेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए 41000 नौकरियां, सरकारी नौकरी पाना का गोल्डेन चांस

By saurabh

Saurabh is a writer for TheGyanBox.com with many years of writing experience. Saurabh is an amazing writer. Along with Bollywood life, he also likes to write on career, health fitness, technology. Saurabh is one of the best in his team of writers.