Samsung के इस धांसू फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका

अगर आप स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो यह आपके लिए सही समय है. स्मार्टफोन दिन पर दिन बेहतर होते जा रहे हैं, क्योंकि कंपनी अपने कस्टमर्स को बेस्ट सुविधाएं देना चाहती है। सैमसंग भी इस स्मार्टफोन ब्रांड में आता है,जो अपने डिवाइस पर बेस्ट डिस्काउंट भी देता है। आज हम आपके ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको Samsung Galaxy A23 5G पर 5000 रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ 19000 से अधिक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

 

ये भी पढ़ें-अब 31 दिसंबर के बाद से नहीं कर पाएंगे Google Pay, फोनपे और पेटीएम से UPI पेमेंट!

 

Samsung Galaxy A23 की कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy A23 को दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। हम जिस वेरिएंट की बात कर रहे हैं वो 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज ऑप्शन है।

इस मॉडल को 22,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। अमेजन ने इस मॉडल को 1000 रुपये का डिस्काउंट के साथ 21,999 रुपये में लिस्ट किया है।

ऑफर्स की बात करें तो अमेजन इस डिवाइस पर कई बैंक ऑफर्स देता है। आपको Samsung Axis Infinite Credit Card पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

इसके अलावा Samsung Axis Signature Credit Card पर आपको 2500 रुपये और Axis Bank Credit Card पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

अमेजन इस डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जिसमें आपको 19350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है।

गैलेक्सी A23 5G तीन कलर ऑप्शन- सिल्वर, ऑरेंज और लाइट ब्लू में आता है।

 

Samsung Galaxy A23 के स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी A23 5G में आपको 6.6-इंच LCD का पैनल मिलता है, जिसमें आपको FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है।

प्रोसेसर की बात करें तो गैलेक्सी A23 5G में आपको क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

गैलेक्सी A23 5G एक क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें OIS के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर, 5MP अल्ट्रावाइड और दो 2MP मैक्रो और डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

 

ये भी पढ़ें-पति को हुआ मौसी सास से प्यार, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों, पेड़ से बांध की पिटाई, VIDEO वायरल

देशदुनिया की तमाम खबरों के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सअप ग्रुप  पर (Join our WhatsApp) Facebook, Twitter और Google News पर फॉलो करे |

By saurabh

Saurabh is a writer for TheGyanBox.com with many years of writing experience. Saurabh is an amazing writer. Along with Bollywood life, he also likes to write on career, health fitness, technology. Saurabh is one of the best in his team of writers.