पति बना हैवान, दोस्तों संग अपनी ही पत्नी से किया सामूहिक दुष्कर्म, हाथ-पैर पकड़ किया बारी बारी से रेप

Mumbai Crime : मुंबई से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। किराए की राशि को चुकाने में मदद करने और भाड़े पर फ्लैट दिलाने का झांसा देकर 24 साल की एक महिला के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, रेप करने वालों में खुद उस महिला का पति भी शामिल था जिसने एक खंडहरनुमा इमारत में पत्नी को ले जाकर उसको अपने कलियुगी दोस्तों के हवाले कर दिया। यहां तीनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

 

ये भी पढ़े-कोर्ट में क्लर्क और चपरासी के 5793 पदों पर भर्ती, जानिए योग्यता सहित अन्य डिटेल्स

 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  के अनुसार, शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर  पुलिस ने दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट, अपराधिक धमकी आदि का केस दर्ज कर उसे आगे की जांच के लिए पुलिस को हस्तांतरित कर दिया है। इस बाबत पीड़िता को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया गया है। बयान दर्ज हो जाने के बाद केस से जुड़ी जो भी कार्रवाई है, उसे पूरा करते हुए आवश्यक गिरफ्तारियां की जाएंगी। सूत्र बताते हैं कि तीनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गया है।

 

क्या है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 9 और 10 दिसंबर की मध्यरात्रि को  एक स्कूल परिसर में पीड़िता का पति उसको लेकर गया। आरोप है कि वहां उसकी सहमति के बिना कथित तौर पर उसके साथ पति ने बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसी सुबह करीब साढ़े पांच बजे उसका पति उसको अपने इलाके में बन रहे खंडहरनुमा एक इमारत में ले गया, जहां उसने उसको दो अन्य लोगों से मिलवाया। दोनों व्यक्तियों को उसका पति दोस्त कहकर संबोधित कर रहा था।

 

दोनों दोस्तों ने बारी-बारी से किया रेप

पीड़िता ने आरोप लगाया हैं कि उसके पति ने वहां उसका मुंह बंद कर दिया और उसके हाथ को पकड़ा जबकि बाकी उसके दोनों दोस्तों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद कलियुगी पति ने कहा कि इस अहसान के बदले उसके दोस्त उन्हें इमारत में एक फ्लैट मुहैया कराएंगे। साथ ही, जिस फ्लैट में रहती हो, उसका किराया भी देंगे।

 

पति सहित तीनों के खिलाफ केस

आरोप है कि दोनो आरोपी दोस्तों ने पीड़िता के पति को क्रमश: 5-5 हजार यानी कुल 10 हजार रुपये भी दिए। हालांकि, इस पति की घिनौनी हरकत से आहत होकर महिला अपने गृहनगर चली गई, जहां उन्होंने स्थानीय थाने में पति सहित तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराई है। पुलिस केस की आगे की जांच के लिए उसे  पुलिस भेज दी है।

 

ये भी पढ़े-घर पर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने मारा छापा तो मोहल्ले वालों के उड़ गए होश…

By saurabh

Saurabh is a writer for TheGyanBox.com with many years of writing experience. Saurabh is an amazing writer. Along with Bollywood life, he also likes to write on career, health fitness, technology. Saurabh is one of the best in his team of writers.