शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने मांगा तलाक, वजह जान लोग हुए हैरान

शादी (Marriage) के दूसरे दिन ही  महिला ने अपने पति को तलाक (Divorce) देने का फैसला कर लिया. एक सोशल मीडिया पोस्ट में महिला ने कंफेस किया है कि उसकी चेतावनी के बावजूद उसकी शादी में उसके पति ने कुछ ऐसा किया कि उसे ये फैसला लेना पड़ा. स्लेट के डियर प्रूडेंस सलाह कॉलम में सबमिट की गई एक पोस्ट में नाम न जाहिर करते हुए महिला ने बताया कि जल्द ही उसका तलाक हो जाएगा.

‘पहले कोई विवाद नहीं था’

पोस्ट में, उसने कहा कि शुरू में उसे शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन जब उसके ब्वायफ्रेंड ने उसे 2020 में प्रपोज किया तो उसने हां कह दी. दोनों ने शादी की तैयारियों की जिम्मेदारियां आपस में बांट ली थी तो कोई विवाद नहीं था.

‘यकीन था कि वह ऐसी गलती नहीं करेगा’

महिला ने बताया कि मेरी बस एक ही शर्त थी कि शादी के दिन कोई और खास कर मेरा पति मेरे चेहरे पर केक नहीं लगाएगा. मुझे यकीन था कि अगर वह मुझे ढंग से जानता है तो वह ऐसी गलती नहीं करेगा. लेकिन उसने शादी में ये मजाक किया. उसने शादी के बीच मजाक करते हुए मेरी गर्दन पकड़ी और मेरा चेहरा केक में डाल दिया.

पूरी तैयारी से किया था प्रैंक

महिला ने बताया कि इतना समझाने के बाद भी उसके पति ने ये सब तैयारी से किया था क्योंकि उसके पास दूसरा केक पहले से तैयार था. ऐसे में मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया और मैंने अगले ही दिन उसे कहा दिया कि बस बहुत हुआ, ये शादी का अंत है. महिला ने कहा कि मेरे परिवार वाले चाहते हैं कि मैं अपने पति को माफ कर दूं और उसे मौका दूं और उन्हें लगता है कि मैं ओवररिएक्ट कर रही हूं.

 ‘हद करती हो…’

उसने आगे लिखा- मेरे पति को ये समझना चाहिए था कि मैं एक कार एक्सिडेंट के बाद से claustrophobic हूं और ऐसी चीजों से घबरा जाती हूं. महिला ने लोगों से पूछा कि क्या उसे अपने पति को माफ कर देना चाहिए. पोस्ट के कमेंट में लोगों में उसे ढेरों राय दे डालीं. एक ने लिखा- आपके पति की हरकत रिश्ता शुरू होने से पहले की चेतावनी है और आपको उसे बिल्कुल अलग हो जाना चाहिए. वहीं एक अन्य ने लिखा- इतनी मामूली सी बात पर अपनी जिंदगी बर्बाद मत करो. एक अन्य ने लिखा हद करती हो इतनी छोटी बात पर कोई साथ छोड़ता है क्या?

By saurabh

Saurabh is a writer for TheGyanBox.com with many years of writing experience. Saurabh is an amazing writer. Along with Bollywood life, he also likes to write on career, health fitness, technology. Saurabh is one of the best in his team of writers.